एमजी कॉमेट ईवी गेमर एडिशन भारत में लॉन्च हुआ।

एमजी कॉमेट ईवी गेमर एडिशन भारत में लॉन्च हुआ।


[ad_1]

एमजी मोटर इंडिया ने देश में नया कॉमेट ईवी गेमर संस्करण लॉन्च किया है, जो बाजार में इलेक्ट्रिक कार का एक भारी सहायक संस्करण ला रहा है। नए एमजी कॉमेट ईवी गेमर संस्करण को भारत के शीर्ष गेमर्स में से एक नमन माथुर, जिन्हें मोर्टल के नाम से भी जाना जाता है, के सहयोग से डिजाइन किया गया है, और ऑल-इलेक्ट्रिक पेशकश बाहरी और आंतरिक दृश्य उन्नयन के साथ-साथ केबिन में नई सुविधाओं के साथ आती है।

एमजी-कॉमेट-ईवी-गेमर-एडिशन
एमजी कॉमेट ईवी गेमर एडिशन बाहरी हिस्से में फंकी डिकल्स और केबिन में नई एक्सेसरीज लाता है।

गेमिंग सेटअप के आसपास निर्मित, नया एमजी कॉमेट गेमर संस्करण प्रीमियम का आदेश देता है 65,000 और इसे मौजूदा तीन ट्रिम्स – पेस, प्ले और पुश में से किसी में जोड़ा जा सकता है। बाहरी उन्नयन में पहिया और दरवाजे पर विशेष लहजे, गेमर-थीम वाली साइड मोल्डिंग, व्हील कवर और फॉग लैंप गार्निश शामिल हैं। बी-पिलर पर लगे स्टिकर गेमिंग कंसोल से प्रेरित हैं। आपको काले और नियॉन बैंगनी रंग में एक डुअल-टोन पेंट विकल्प भी मिलता है, जबकि बोनट पर डिकल्स पर “गेमर” लिखा होता है। एक बड़ा धूमकेतु डिकल ईवी की छत की शोभा बढ़ाता है।

यह भी पढ़ें: एमजी मोटर 2028 तक और अधिक इलेक्ट्रिक कारें लॉन्च करने की योजना बना रही है

इंटीरियर पैकेज नियॉन सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील, कारपेट और डैशबोर्ड और डोर ट्रिम पर इन्सर्ट के साथ समान रूप से फंकी है।
इंटीरियर पैकेज नियॉन सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील, कारपेट और डैशबोर्ड और डोर ट्रिम पर इन्सर्ट के साथ समान रूप से फंकी है।

केबिन को एक्सटीरियर के समान नियॉन लाइट के रूप में एक फंकी विज़ुअल अपडेट भी मिलता है। अपग्रेड में गेमर-थीम वाले सीट कवर, स्टीयरिंग व्हील, डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स पर बैंगनी इंसर्ट, साथ ही गेमर-थीम वाले कालीन शामिल हैं। परिचित 17.3 kWh बैटरी पैक का उपयोग करके कॉमेट ईवी गेमर संस्करण के साथ कार में कोई यांत्रिक परिवर्तन नहीं किया गया है जो एक बार चार्ज करने पर 230 किमी (दावा) की रेंज का वादा करता है। सिंगल इलेक्ट्रिक मोटर 41 bhp और 76 Nm का पीक टॉर्क विकसित करता है।

एमजी कॉमेट ईवी की कीमत है 7.98 लाख तक जा रही है 9.98 लाख (एक्स-शोरूम)। टॉलबॉय डिज़ाइन और कॉम्पैक्ट अनुपात पहले से ही इसे एक विचित्र पेशकश बनाते हैं। यह इलेक्ट्रिक हैचबैक सेगमेंट में Tata Tiago EV और Citroen E-C3 को टक्कर देती है।

[ad_2]

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *