यह इलेक्ट्रिक साइकिल 35 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है प्रति..

यह इलेक्ट्रिक साइकिल 35 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है- प्रति किमी 7 पैसे की सवारी लागत


[ad_1]

स्ट्राइडर साइकिल्स ने रुपये की पेशकश कीमत पर ज़ीटा मैक्स के लॉन्च के साथ अपनी इलेक्ट्रिक साइकिलों की श्रृंखला का विस्तार किया है। 29,995. बाइक की असली कीमत है 36,995. ज़ीटा मैक्स मैक्स 36 V 7.5 Ah बैटरी के साथ आता है और एक बार चार्ज करने पर पैडल असिस्ट के साथ 35 किमी तक की रेंज प्रदान करता है। दावा किया गया है कि यह प्रति किमी मात्र 7 पैसे की राइडिंग इकोनॉमी के साथ आती है।

यह इलेक्ट्रिक साइकिल 35 किलोमीटर की रेंज प्रदान करती है  प्रति किमी 7 पैसे की सवारी लागत
दावा किया गया है कि ज़ीटा मैक्स इलेक्ट्रिक साइकिल सिर्फ 7 पैसे प्रति किमी की सवारी इकोनॉमी के साथ आती है।

डिज़ाइन के संदर्भ में, ज़ीटा मैक्स में एक मजबूत और टिकाऊ स्टील हार्डटेल फ्रेम है, और इसे दो रंग विकल्प मिलते हैं – मैट ग्रे और मैट ब्लू। इलेक्ट्रिक साइकिल में उच्च क्षमता वाली 36 V और 7.5 Ah बैटरी है, जो 270 Wh की कुल ऊर्जा क्षमता प्रदान करती है, जो विभिन्न इलाकों में सुगम सवारी सुनिश्चित करती है।

यह भी पढ़ें: क्या आप यातायात की समस्या से निजात पाना चाहते हैं?

इलेक्ट्रिक साइकिल की विस्तारित बैटरी क्षमता इसे लंबी दूरी तय करने में मदद करती है। ई-बाइक ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर आसान सवारी प्रदान करने के लिए फ्रंट सस्पेंशन से सुसज्जित है। ई-बाइक थ्रॉटल पर अधिकतम 25 किमी/घंटा की गति तक पहुंच सकती है।

सुविधाओं के संदर्भ में, साइकिल में एक उपयोगकर्ता के अनुकूल एलसीडी डिस्प्ले मिलता है जो बैटरी स्तर, ओडोमीटर और पेडल सहायता के पांच स्तरों जैसी आवश्यक जानकारी प्रदर्शित करता है। राइडर्स अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप अपनी गति प्राथमिकताओं को अनुकूलित कर सकते हैं। बैटरी को पूरी क्षमता से चार्ज करने में लगभग तीन से चार घंटे लगते हैं। इलेक्ट्रिक साइकिल ऑटो-कट ब्रेक और सुरक्षा सुविधाओं से सुसज्जित है।

ज़ीटा मैक्स स्ट्राइडर साइकिल्स के ज़ीटा प्लस का उत्तराधिकारी है, जो टाटा इंटरनेशनल लिमिटेड की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। बाद वाला कम कीमत पर बेहतर रेंज और सवारी अनुभव प्रदान करने के लिए पूर्व की ताकत पर आधारित है। ज़ीटा प्लस की तुलना में, इसमें पांच राइडिंग मोड मिलते हैं जबकि पहले वाले में सिर्फ तीन मिलते हैं। ज़ीटा प्लस का फ्रंट सस्पेंशन सवारी के अनुभव को और बेहतर बनाता है और सवार को ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर झटके से मुक्त होने में मदद करता है।

[ad_2]

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *